यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- घोटालों और भ्रष्टाचार से भर गया था देश और ये कहते रहे जो हुआ सो हुआ
यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- घोटालों और भ्रष्टाचार से भर गया था देश और ये कहते रहे जो हुआ सो हुआ
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां का रहे हैं । इसी क्रम में आज पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज पहुँच चुके हैं। यहां पीएम मोदी ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि कोई भी देश कमजोर सरकारों के रहते शक्तिशाली नहीं बन सकता है। जितनी ज्यादा मजबूत सरकार उतना ही शक्तिशाली भारत। आपका एक वोट देश में शक्तिशाली भारत का गठन करेगा। उन्होंने कहा कि 21 साल पहले आज ही का वो दिन था, जब भारत ने परमाणु परीक्षण किया था, ऑपरेशन शक्ति को सफलतापूर्वक पूरा किया था। मैं उन सभी वैज्ञानिकों को नमन करता हूं, जिन्होंने अपनी मेहनत से देश को गौरवान्वित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी ऐतिहासिक उपलब्धि तब हासिल होती है, जब राष्ट्र की सुरक्षा सर्वोपरि हो। तभी आपमें परमाणु परीक्षण जैसे बड़े फैसले करने की हिम्मत पैदा होती है। तभी आप अंतरिक्ष में भी मिशन शक्ति की हिम्मत दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि तभी आप आतंकवाद को भी मुंहतोड़ जवाब दे पाते हैं। भाजपा ने-एनडीए ने, हमेशा इसी मूलमंत्र को अपनाए रखा है। पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा है कि जब भी देश में महामिलावटी सरकार होती है तो वो राष्ट्रीय सुरक्षा को भी खतरे में डाल देती है। याद कीजिए जब तीसरे मोर्चे की महामिलावटी सरकार थी, समाजवादी पार्टी मंत्रिमंडल में थी, तब इन्होंने देश का क्या हाल कर दिया था?

पीएम मोदी ने कहा कि इन महामिलावटी सरकार ने हमारे पूरे खूफिया तंत्र को दीमक लगा दिया था, खोखला कर दिया था, बर्बाद कर दिया था। इसका खामियाजा देश को लंबे समय तक भुगतना पड़ा था। अटल जी की सरकार के बाद देश ने फिर ऐसी कमजोर सरकार देखी, ऐसे महामिलावटी लोगों की सरकार देखी, जिसने देश की साख को दांव पर लगा दिया। इतना भ्रष्टाचार, लाखों करोड़ों के घोटाले, आसमान छूती महंगाई, हर तरफ जैसे त्राहि-त्राहि मची हुई थी। उन्होंने कहा कि देश घोटालों से घिर गया। देश का नाम दुनिया भर में बदनाम हुआ, लेकिन वो कहते रहे- 'हुआ तो हुआ'। सत्ता के गलियारों पर दलालों ने कब्जा कर लिया, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले देश को आगे बढ़ाने के लिए बड़े फैसले नहीं ले पाए और कहते रहे- 'हुआ तो हुआ। 

पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज

तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

हेलीकाप्टर में अचानक आई खराबी, ठीक करने के लिए आगे आए राहुल गाँधी, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -