तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो
तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट के नतीजों के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। इस बीच प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। बता दें कि किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद कांग्रेस नेता वी हनुमंथा राव और नागेश मुदिराज के बीच मारपीट शुरू हो गई।

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा के नतीजे 18 अप्रैल को आए थे। परिणाम आने के बाद से ही बोर्ड पर घपला करने के आरोप लगे। इसे लेकर छात्रों के माता-पिताओं ने भी तेलंगाना बोर्ड के प्रति नाराजगी व्यक्त की थी। प्रदेश में रिजल्ट आने के बाद से ही बोर्ड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। विपक्ष ने भी इसे लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और तेलंगाना बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (टीबीआईई) पर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया। 

हालांकि बोर्ड के ऐसे परिणामों के बाद प्रदेश सरकार ने इस वर्ष परीक्षा में फेल हुए 3 लाख से ज्यादा छात्रों की कॉपियों को दोबारा जांचने का आदेश दे दिया था। इस वर्ष फरवरी-मार्च में आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षाओं में कुल 9.74 लाख छात्रों ने भाग लिया था और इनमें से 3.28 लाख विद्यार्थी फेल हो गए थे। फर्स्ट इयर में 59.5 और सेकंड इयर में 65 फीसद विद्यार्थी पास हुए थे।

 

अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी

नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, अब बिहार में राजनेता लगा रहे इसमें तड़का

सवर्ण आरक्षण पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा - मेरे काम का श्रेय ले रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -