सेल्फी लेने के चलते वाटरफॉल में गिरा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर ढूंढा गया शव
सेल्फी लेने के चलते वाटरफॉल में गिरा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर ढूंढा गया शव
Share:

छिंदवाड़ा। जिले के तामिया के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल झिंगरिया वाटरफॉल में घूमने और पिकनिक मनाने आए पिपरिया से 5 युवकों में से एक युवक सेल्फी लेते वक्त पानी में गिर गया। यह घटना रविवार शाम की है। युवक के एक साथी ने उसे बचाने का प्रयास भी किया। लेकिन वह उसे बचा नहीं पाया। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मिलने पर तामिया और देलाखारी की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। पुलिस, एसडीआरएफ, वन विभाग की सयुंक्त तलाशी दल को आज मंगलवार की सुबह करीब घटना के 36 घंटे बाद यहां डूबे पिपरिया निवासी युवक प्रवेश ठाकुर का शव मिला।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक रविवार को अपने दोस्तों के साथ वॉटर फॉल में पिकनिक मनाने आया हुआ था। लेकिन  सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से वह झरने में गिरा और डूब गया। जिसके बाद से तलाशी अभियान चलाया गया जो रविवार की शाम और सोमवार दिन भर चला। आज मंगलवार को सुबह फिर से युवक की तलाश शुरू हुई, आखिरकार आज उसका शव बरामद किया जा सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

उज्जैनवासियों को महाकाल मंदिर में आधार कार्ड से मिलेगी विशेष एंट्री

इंदौर-भोपाल वंदे भारत का किराया होगा कम, रेल मंत्रालय ने किराये में छूट देने के दिए आदेश

स्लीपर कोच में जनरल यात्रियों के आने से यात्रियों ने तीन टीटीई को घेर नाराजगी जाहिर की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -