स्लीपर कोच में जनरल यात्रियों के आने से यात्रियों ने तीन टीटीई को घेर नाराजगी जाहिर की
स्लीपर कोच में जनरल यात्रियों के आने से यात्रियों ने तीन टीटीई को घेर नाराजगी जाहिर की
Share:

रतलाम।  इंदौर से मुंबई जा रही अवंतिका एक्सप्रेस में रविवार को यात्रियों ने तीन टीटीई को बंधक बनाया और जमकर हंगामा किया। वजह थी स्लीपर कोच में सामान्य श्रेणी के यात्रियों की अत्यधिक भीड़ होना। ट्रेन के इंदौर से रवाना होने के बाद उज्जैन और रतलाम स्टेशन से सामान्य श्रेणी के यात्रियों की भीड़ स्लीपर कोच में बढ़ती गई, इससे आरक्षित कोच के यात्रियों में नाराजगी फैल गई। 

यात्रिओं ने टीटीई को मदद के लिए बुलाया। तब भी कोई निराकरण नहीं होने पर यात्रियों ने टीटीई को कोच में ही रोक लिया और खुलकर नाराजगी जाहिर की। इनकी सहायता के लिए पहुंचे आरपीएफ के दो जवानों को भी यात्रियों ने उतरने नहीं दिया। टीटीई स्टाफ को बड़ौदरा मैं उतरना था लेकिन यात्री उन्हें वलसाड स्टेशन तक ले गए। इस में ट्रेन में टीटीई धीरज हार्डिया, सुनील मीणा व कंडक्टर लालूराम वर्मा की रतलाम मंडल के इंदौर से बड़ौदरा स्टेशन तक की वर्किंग थी।

दरअसल रतलाम से ट्रैन रवाना होने के बाद ट्रेन के स्लीपर कोच एस-8 में बड़ी संख्या में जनरल यात्री घुस आए। इससे कोच में बैठे यात्रियों ने आपत्ति जताई। परन्तु इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो यात्री ने चेन पुलिंग कर दी। इस पर टीटीई सुनील मीणा और धीरज हार्डिया ने यात्रियों को समझाया। बाद में दोनों टीटीई ने कंडक्टर को भी बुलाया।फिर भी हंगामा नहीं थमा।

फिर एक ही मंच पर दिखेंगे शरद पवार और अजित पवार, ये है वजह

'महाराष्ट्र में PM नरेंद्र मोदी का नाम काम नहीं करेगा', उद्धव ठाकरे ने BJP पर साधा निशाना

मामूली विवाद के कारण कर डाला 20 वर्षीय युवक का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -