इस तांत्रिक बाबा पर घोषित हुआ 25 हजार का इनाम, हैरान कर देने वाला है मामला
इस तांत्रिक बाबा पर घोषित हुआ 25 हजार का इनाम, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में नाबालिग से बलात्कार के मामले में अपराधी तांत्रिक लाल बाबा 10 महीने से फरार चल रहा है। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके ठिकानों पर कई बार दबिश दी। लेकिन वो हर बार पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में सफल रहा। इस के चलते पुलिस ने तांत्रिक पर 25 हजार का इनाम घोषित किया तथा उसकी खोज में इधर-उधर भटक रही है।    

तांत्रिक लाल बाबा ने 10 महीने पहले नाबालिग लड़की से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जानकारी के अनुसार, अपराधी तांत्रिक पीड़िता के चाचा, चाची के घर आता था। आरोप है कि चाची पीड़िता को नशे की गोलियां देकर बेहोश कर देती थी। फिर लाल बाबा उसके साथ बलात्कार करता था। नाबालिग गर्भवती ना हो इसके लिए उसे गोलियां भी दी जाती थीं। शादी के पश्चात् जब पीड़िता गर्भवती नहीं हुई तो चिकित्सकों ने जांच में खुलासा किया कि उसका पहले अबॉर्शन हो चुका है। इसलिए उसका गर्भ नहीं ठहर रहा है।

तत्पश्चात, पीड़िता ने अपने पति के साथ महिला थाने पहुंचकर बलात्कार के अपराधी लाल बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मगर 10 माह गुजर जाने के बाद भी अपराधी लाल बाबा पुलिस की हिरासत से दूर है। इस मामले पर बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 10 माह पूर्व दर्ज मामले में पीड़िता के बयान एवं मेडिकल करवाने के बाद अपराधी का जुर्म प्रमाणित हो चुका है। पुलिस ने अपराधी की तलाश में उदयपुर, सिरोही में कई ठिकानों एवं जंगलों में भी दबिशें दी। मगर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस मुख्यालय की तरफ से अपराधी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। उसे पकड़ने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।

हादसे का शिकार हुई अस्थि विसर्जन करके लौट रहे ग्रामीणों की कार, सड़क पर बिछ गई कई लाशें

जहां 40 साल पहले 'दादी' ने की थी सभा, आज वहीं पहुंचे राहुल गांधी

शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -