हादसे का शिकार हुई अस्थि विसर्जन करके लौट रहे ग्रामीणों की कार, सड़क पर बिछ गई कई लाशें
हादसे का शिकार हुई अस्थि विसर्जन करके लौट रहे ग्रामीणों की कार, सड़क पर बिछ गई कई लाशें
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ एवं आंध्र प्रदेश बॉर्डर की पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। नेशनल हाइवे 30 पर बोलेरो एवं ट्रक की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में 6 व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई है। 3 लोग गंभीर घायल हुए हैं। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए भद्राचलम के चिकित्सालय भेजा गया है। 

कहा जा रहा है कि बोलेरो सवार सभी लोग अस्थि विसर्जन करके वापस अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में ही दर्दनाक दुर्घटना हो गई। खबर के अनुसार, घटना सुकमा सीमा से लगे अल्लूरी जिले के चिंतूर में नेशनल हाइवे 30 पर हुई है। जगदलपुर के जगदलपुर के पंडरीपानी के रहने वाले 9 लोग भद्राचलम से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे। इसी के चलते चिंतूर में उनकी बोलेरो कार की सामने से आ रहे तेज गति ट्रक से खतरनाक टक्कर हो गई। ट्रक की टक्कर से बोलेरो पलट गई। मौक पर उपस्थित व्यक्तियों ने तुरंत ही गाड़ी में से लोगों को निकालना आरम्भ किया। इस दुर्घटना में 9 व्यक्तियों ने से छह की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की खबर पुलिस को दी गई तथा एंबुलेंस को भी बुलाया गया। तत्पश्चात, 3 गंभीर घायलों को भद्राचलम के चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। लोगों का कहना है कि चोटिल व्यक्तियों की भी हालत ठीक नहीं है। टक्कर के पश्चात् बोलेरो पलट गई थी तथा पिचक गई थी। गाड़ी की हालत इतनी बुरी हो गई थी कि उसके गेट नहीं खुल रहे थे। घायल उसमें फंसे हुए थे। उनको बाहर निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल कर गाड़ी काटी गई। तब कहीं जाकर उन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय भिजवाया गया। मामले में पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना में 6 व्यक्तियों की मौत हुई है। वहीं, 3 लोग घायल हुए हैं। शवों को मर्चुरी भिजवाया गया है तथा चोटिल व्यक्तियों की उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचा दिया गया है। मरने वाले रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। टक्कर मारने वाले ट्रक को बरामद कर केस दर्ज कर लिया गया है।

जहां 40 साल पहले 'दादी' ने की थी सभा, आज वहीं पहुंचे राहुल गांधी

शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, फुटबाल की तरह हवा में उछल गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -