शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की के अपने प्रेमी से शादी से मना करना महंगा पड़ गया। प्रेमी द्वारा दिए गए शादी के प्रपोजल को जैसे ही उसने रिजेक्ट किया तो प्रेमी को गुस्सा आ गया तथा उसने प्रेमिका के पिता की दुकान एवं मिनी ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।  

मंगलवार को पुलिस ने बताया कि नागपुर जिले के वाघोड़ा गांव में व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के पिता के मिनी ट्रक और सब्जी की दुकान में आग लगा दी। उसका अपनी प्रेमिका के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था। उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि अपराधी और महिला के बीच पिछले सात महीने से संबंध हैं। 

पुलिस के अनुसार, जब उसकी पत्नी को अपने पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हुई तो वह उसे छोड़कर चली गई, तत्पश्चात, पति ने शादी के लिए अपनी प्रेमिका को अप्रोच किया। जब व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी के लिए कहा तो उसने भी शादी करने से मना कर दिया। तत्पश्चात, गुस्से में व्यक्ति ने उसके पिता की दुकान और मिनी ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। 

बिहार में हुआ एक और बड़ा हादसा, फुटबाल की तरह हवा में उछल गए लोग

FIFA वर्ल्ड कप सेरेमनी में भगोड़ा ज़ाकिर नायक? कतर ने बताया सच

लाखों लोगों का घर बनाएगी सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -