सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कपिल शर्मा से कही यह बात
सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कपिल शर्मा से कही यह बात
Share:

देश के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और हाजिरजवाबी के चलते हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते कपिल शर्मा अपने घर पर हैं और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करने का फैसला लिया था। वहीं कुछ घंटे पहले ही कपिल शर्मा ने ट्विटर पर #AskKapil सेशन के जरिए अपने फैंस से बात की और इस दौरान भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आया है। 

इसके साथ ही एक फैन के सवालों का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगेएक फैन ने #AskKapil सेशन के दौरान एक फैन ने कपिल शर्मा से पूछा कि आजकल उन्हें गुस्सा क्यों नहीं आता है? इस फैन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'भाई आजकल मजा नहीं आ रहा...ट्वीटर पे आप गुस्से में इधर-ऊधर नहीं निकल रहे...काफी टाइम हो गया...' इस फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है कि, 'वाह...तमाशा देखने वालों में से हो आप?' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस हाजिरजवाबी को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट के माध्यम से कह रहे हैं कि उन्हें कपिल शर्मा के शो के नए एपिसोड्स का तहेदिल से इंतजार है। वहीं दो साल पहले ही कपिल शर्मा ने खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे जिसके चलते वह अपने दिमाग पर काबू नहीं कर पाते थे। वहीं इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि वह स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर पाते थे और इसके चलते उन्हें कई शूट्स कैंसिल करने पड़ते थे।

लॉक डाउन के दौरान जन्नत जुबैर रहमानी ने काटे अपने लम्बे बाल

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर जमकर लाड़ लुटाती है उनकी सास

नेहा कक्कड़ को याद आ रहा है इंडियन आइडल का मंच, शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -