दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर जमकर लाड़ लुटाती है उनकी सास
दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर जमकर लाड़ लुटाती है उनकी सास
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और उनकी सासू मां का रिश्ता आम सास-बहुओं जैसा बिल्कुल नहीं है। इसके साथ ही बल्कि इनका रिश्ता बिल्कुल अलग और दोस्तों जैसा है। इसकी जानकारी खुद अदाकारा अपने सोशल इंस्टाग्राम साइट से देती रहती है। वहीं हाल ही में अदाकारा ने अपनी सासू मां का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। वहीं  जिसके बाद वो अपनी लाडली बहू पर सारा लाड़ लुटाने से पीछे नहीं हटी।

इसके साथ ही अदाकारा ने अपनी सासू मां के जन्मदिन पर खुद ही घर में केक बनाया था। जिसकी जानकारी अदाकारा ने इस पोस्ट के साथ दी।इतना ही नहीं, बर्थडे पर घर पर ही अदाकारा ने कई सारी टेस्टी चीजें भी बनाईं।दीपिका कक्कड़ की इन तैयारियों को देखकर उनकी सासू मां निहाल ही हो गईं।कहां हम कहां तुम अदाकारा अक्सर अपनी सासू मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताती दिखती है| दीपिका कक्कड़ हर मौके को अपनी कोशिशों से बेहद खास बना देती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हर बार दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय करती दिखती है। उनके ससुराल वाले भी उन्हें सिर आंखों पर रखते है।उनकी सासू मां उन्हें हर फोटो में अपने करीब ही रखती है। ये पुरानी फोटोज इस बात की गवाह है। वहीं दीपिका कक्कड़ शादी के मुताबिक अपने ससुराल वालों की हर रस्म और रिवाज बड़े उल्लास से मनाती है।दीपिका कक्कड़ और उनकी सासू मां की ये बॉन्डिंग समय के साथ-साथ और भी मजबूत होती जा रही है।

टीवी के लक्ष्मण ने किया मशहूर एक्ट्रेस संग अंडरवाटर रोमांस

Tik Tok वीडियो में नजर फेम मोनालिसा ने दिखाया अपना खास अंदाज

धूमधाम से मनाया अनुषा दांडेकर ने अपनी डॉगी का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -