नेहा कक्कड़ को याद आ रहा है इंडियन आइडल का मंच, शेयर की यह तस्वीरें
नेहा कक्कड़ को याद आ रहा है इंडियन आइडल का मंच, शेयर की यह तस्वीरें
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंडियन आइडल (Indian Idol) को बतौर जज ज्वॉइन किया है, तबसे इस सिंगिंग रिएलिटी शो के मंच पर चार चांद ही लग गए हैं। इसके साथ ही आए दिन नेहा कक्कड़ इस रिएलिटी शो के ग्यारवें सीजन के सेट पर ली गई अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। वहीं लॉकडाउन के चलते नेहा कक्कड़ घर पर है और कुछ देर पहले ही उन्होंने इस मंच पर क्लिक करवाई गई अपनी अनदेखी तस्वीरों को साझा किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा कक्कड़ की खास बात यह है कि वह मॉर्डन और ट्रेडिशनल ड्रेसेस को बड़ी ही आसानी से कैरी कर लेती हैं।इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ नजाकत के साथ तस्वीरें क्लिक करवाया करती थीं | इसके साथ ही नेहा कक्कड़ और इस शो के होस्ट आदित्य नारायण के लिंकअप की खबरें खूब सामने आई। इस शो पर आदित्य नारायण नेहा के साथ जमकर फ्लर्ट किया करते थे।

वहीं इस हरी साड़ी में नेहा कक्कड़ बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने ये जानकारी भी दी है कि ये उनका फेवरेट लुक है।तस्वीरें क्लिक करवाते हुए तो नेहा कक्कड़ की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं होता है। वहीं नेहा कक्कड़ को अपनी ड्रेस से मैंचिंग की हुई ज्वैलरी पहनना काफी पसंद है।इस तस्वीर में तो नेहा कक्कड़ अपनी ही तस्वीरों को बड़े ही गौर से निहार रही हैं।

टीवी के लक्ष्मण ने किया मशहूर एक्ट्रेस संग अंडरवाटर रोमांस

Tik Tok वीडियो में नजर फेम मोनालिसा ने दिखाया अपना खास अंदाज

धूमधाम से मनाया अनुषा दांडेकर ने अपनी डॉगी का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -