किसान आंदोलन के खिलाफ धरना, प्रदर्शनकारियों से तंग आकर सड़क पर बैठे बीमार बुजुर्ग, वीडियो वायरल
किसान आंदोलन के खिलाफ धरना, प्रदर्शनकारियों से तंग आकर सड़क पर बैठे बीमार बुजुर्ग, वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली: 26 जनवरी को तथाकथित किसानों की तरफ से निकाली गई हिंसक ट्रैक्टर परेड की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहाँ एक ओर कल पुलिसकर्मियों के साथ किसानों की बर्बरता देखने को मिली। वहीं अब इंटरनेट पर एक बीमार बुजुर्ग के साथ तथाकथित प्रदर्शनकारियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार का वीडियो भी सामने आया है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, ट्विटर पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। जो रो-रो कर किसानों के सामने अपनी व्यथा बता रहा है। हालाँकि, आंदोलनकारी किसान उसकी बातों पर रहम नहीं खा रहे, बल्कि उसके आँसू को एक प्रोपेगैंडा बता रहे है। वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने बताया कि यह वीडियो यूपी गेट का है। जहाँ पर स्थानीय लोग किसान आंदोलन से परेशान हो चुके हैं। वहीं एक बुजुर्ग अपनी गाड़ी छोड़ सड़क पर बैठ कर रोने को विवश हो गए। वीडियो में बुजुर्ग आदमी सड़क पर बैठे हैं और वहाँ से उठते हुए कह रहे हैं कि, “ये बोलते है आगे जाओगे तो मारूँगा। अरे क्या गुनाह किया है? हम यहाँ से निकले नहीं? ये हमारे रास्ते में आ गए।”

वहीं बुजुर्ग की बात सुनकर आंदोलन में मौजूद एक व्यक्ति कहता है कि, “मत सुनो, सब ऐसे ही लोग है जो हमें बदनाम करने वाले है।” उसकी बातों को सुन वृद्ध व्यक्ति कहता है, “अरे बदनाम करने वालों मैं तो मरने वाला हूँ।” इसके बाद वह कहते हैं कि, आगे आने पर ये लोग बोलते है कि मारूँगा। भगा दिया इन्होंने। ये टोपीधारी था। मैं बीमार आदमी हूँ। मैं तो बस डॉक्टर को दिखाने के लिए जा रहा हूँ। हार्ट पेशेंट हूँ। मैं तो पंत हॉस्पिटल जा रहा था। ये लोग गाड़ी के सामने आ गए जैसे कोई झगड़ा करने आए हो। क्या कसूर है हमारा। हम निकल नहीं सकते? क्या सड़क किसी के बाप की है?

 

क्लाउड कॉर्प पर माइक्रोसॉफ्ट के राजस्व में हुई 17 प्रतिशत की वृद्धि

भारत के नए कृषि कानूनों से बढ़ सकती है किसानों की आय: आईएमएफ के मुख्य अर्थशास्त्री

अर्थव्यवस्था में सुधार के साथ 20 प्रतिशत बढ़ा एफएमसीजी मेजर एचयूएल का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -