दिल्ली पुलिस के मालखाने में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुई 200 कारें और 250 बाइक
दिल्ली पुलिस के मालखाने में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुई 200 कारें और 250 बाइक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ वजीराबाद पुलिस स्टेशन का मालखान आज प्रातः आग की लपटों से दहक उठा। जिसमें वहां रखी चार पहिया तथा दो पहिया वाहन धूं- धूं कर जलने लगे। आग को बढ़ता देखकर पुलिस कर्मचारियों ने दमकल विभाग की कॉल की और मामले की खबर दी। तत्पश्चात, दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंच गई। हालांकि तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। जिसकी वजह से वहां आग के साथ काले धुएं का गुब्बार दिख गया था।

आग के कारण मालखाने में खड़ी मोटरसाइकिल की सीट कवर से लेकर मोटरसाइकिल की हेडलाइट तक सब कुछ जलकर पिघल कर खाक हो गई हैं। अब वस वहां पर लोहे का कबाड़ ही बचा है। आग की लपटे देखकर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया था। वजीराबाद पुलिस स्टेशन के मालखाने में लगी आग हर गाड़ी तक पहुंच गई थी। वहां खड़ी गाड़ियों पर बने जलने के निशान उस पल के बारे में बता रहे हैं। जब आग ने इन गाड़ियों को जलाना आरम्भ किया था। अभी तक आग लगने के कारण साफ नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि मालखाने में 200 कारें एवं 250 दोपहिया वाहन उपस्थित थे। जो जलकर राख हो गए हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं प्राप्त हुई है। आग बुझने के बाद पुलिस मालखाने से जो तस्वीरें सामने आई हैं वो उस समय के मंजर को बयां कर रही हैं जब वहां पर खड़ी गाड़ियों में आग लगी थी। दमकल विभाग को भी आग पर नियंत्रण पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि आग बुझने तक सब कुछ जल चुका था।

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

'हमारी सरकार बनी, तो जाति जनगणना करवाएंगे..' बिहार में राजनितिक उथलपथल के बीच राहुल गांधी का वादा

3 विष्णु, 2 नंदी, 5 हनुमान और 15 शिवलिंग..! ज्ञानवापी में सर्वे के दौरान ASI को कई प्राचीन मूर्तियां मिलीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -