पत्नी के क़त्ल की गवाही देने आया था पति, कोर्ट के अंदर ही गोली मारकर हत्या
पत्नी के क़त्ल की गवाही देने आया था पति, कोर्ट के अंदर ही गोली मारकर हत्या
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत जिला कोर्ट परिसर में गोलियां चलने से हड़कंप मच गया. जिला अदालत के चेंबर नंबर 207 के बाहर वेद प्रकाश नामक एक व्यक्ति की दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले. हत्या की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया है.   

गांव मुकीमपुर के निवासी वेदप्रकाश ने गत वर्ष गांव की रहने वाली कनिका नाम की लड़की के साथ शादी की थी. जिसके बाद से वेद प्रकाश और कनिका के परिवार में झगड़ा चल रहा था. आरोप है कि लड़की के पिता विजय पाल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पहले तो बेटी कनिका की हत्या की और उसके बाद उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया. पत्नी की हत्या के मामले में वेद प्रकाश मुख्य गवाह थे और जब वह अदालत में गवाही देने के लिए पहुंचे, तो चेंबर नंबर 207 के बाहर बाइक सवार दो हमलावरों ने उन्हें गोलियों से भून दिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. बता दें कि सोनीपत कोर्ट में पहले भी कई बार गैंगवार हो चुका है.

इस मामले पर सिटी थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया है कि वेद प्रकाश नामक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई है. वेद प्रकाश ने गांव की ही एक लड़की कनिका के साथ गत वर्ष शादी की थी और आरोप है कि कनिका को उसके पिता विजयपाल ने मरवा दिया था. इस मामले में वेद प्रकाश मुख्य गवाह था और वह आज (शुक्रवार) अदालत में गवाही देने के लिए आया था जिसके बाद बाइक सवार दो बदमाशों तीन गोलियां मारी और उसकी जान चली गई. पुलिस पूरे मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं.

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, हुई मौत

पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने बीच सड़क पर कर डाला पिता का क़त्ल, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

'स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता...' लिखकर फंदे से झूला शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -