पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, हुई मौत
पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, हुई मौत
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से क़त्ल की घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार दिया। कहा जा रहा है कि मृतक ने अपनी बीवी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। जिसके पश्चात् बीवी ने यह कदम उठाया। इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।  

दरअसल, यह घटना पूर्णिया जिले के रौटा थाना इलाके के चकरपाड़ा गांव की है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि महिला के गांव के एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे। इस बात की खबर उसके पति को नहीं थी। एक दिन पति जब काम से अचानक घर लौटा तो उसने अपनी बीवी को पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके पश्चात् दोनों के बीच कहासुनी हुई तथा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया तथा पोषित कुमार दास की जान चली गई। 

वही मामले की तहरीर प्राप्त होने के बाद रौटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी जितेंद्र राणा ने कहा कि घरवालों द्वारा मृतक की पत्नी तथा प्रेमी के खिलाफ क़त्ल की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बीवी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों की 10 वर्ष पूर्व शादी हुई थी तथा उनके 2 बच्चे भी हैं। किन्तु महिला के गांव के ही अरविंद महलदार के साथ अवैध संबंध हो गए। तत्पश्चात, महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया।

पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने बीच सड़क पर कर डाला पिता का क़त्ल, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

'स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता...' लिखकर फंदे से झूला शख्स

अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा युवक, गर्भवती होने पर हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -