पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने बीच सड़क पर कर डाला पिता का क़त्ल, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा
पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने बीच सड़क पर कर डाला पिता का क़त्ल, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के खीरी थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक युवक ने पहले घर में अपने पिता की लाठियों से बेरहमी से पीटा, फिर उसे खींचकर गांव के बाहर स्टेट हाइवे पर ले गया। हाइवे पर कलियुगी बेटे ने हंसिए से वारकर अपने पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने हत्यारोपी बेटे की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के पीछे पैसों का विवाद बताया जा रहा है।

खीरी थाना क्षेत्र के गांव चिमनी के निवासी जगदीश प्रसाद (60) ने अपनी कुछ जमीन गिरवी रखी थी। उनका छोटा बेटा जितेंद्र उर्फ दर्शन उनसे पैसे मांग रहा था। वह बेटे को पैसा देना नहीं चाहते थे, इसी बात पर गुरुवार को दोनों में विवाद हुआ। बताया जाता है कि बेटे जितेंद्र ने पहले घर में अपने पिता जगदीश की लाठियों से बुरी तरह पीटा। यही नहीं, बचाने आई आरोपी की माँ रामेश्वरी को भी उसने मारा। इसके बाद वह अपने पिता को खींचकर गांव के बाहर लखीमपुर सीतापुर फोरलेन पर ले गया और सबके सामने हंसिया से वार कर उन्हें मार डाला। 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा जब मौके से भागने लगा तो उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट डाला। तब तक किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने हत्यारोपी बेटी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई और पिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। इंस्पेक्टर खीरी पीके मिश्रा ने बताया कि बड़े भाई ने युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोपी हिरासत में है।

अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा युवक, गर्भवती होने पर हुआ भंडाफोड़

गाजियाबाद में 14 वर्षीय बच्चे की हत्या, पार्क में पड़ा मिला शव.., जांच में जुटी पुलिस

शिक्षक ही बना हैवान! पहली से पांचवीं कक्षा की लड़कियों को अकेले में बुलाकर करता था दरिंदगी, ऐसे खुला राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -