'स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता...' लिखकर फंदे से झूला शख्स
'स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता...' लिखकर फंदे से झूला शख्स
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में पत्नी से बिछड़ने के गम में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात् घरवालों के सुपुर्द कर दिया है। बाजार चौकी प्रभारी विवेक राठी ने कहा कि शांति विहार में एक शख्स की खुदखुशी की तहरीर प्राप्त हुई थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक शख्स फंदे पर लटक रहा था। उसे फंदे से उतारकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही मृतक शख्स की पहचान मनीष चौधरी निवासी कांवली के तौर पर हुई है। वह शांति विहार में (आईएसबीटी के पास) अपने साले के साथ किराये के मकान में रहता था। मनीष साल 2015 से पिटकुल में संविदा पर ड्राइवर था। मनीष की 2018 में स्वाति नाम की लड़की से शादी हुई थी किन्तु पारिवारिक विवाद के चलते वह लगभग 1 वर्ष से अपने मायके में रहती थी। दोनों की 2 वर्षीय बेटी है जिसका नाम टुक्कू है। पत्नी के मायके जाने के बाद से वह बहुत चिंतित था। पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। इसमें उसने लिखा है कि ‘स्वाति मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। तुम भले ही अलग रह रही हो मगर मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता हूं। इसलिए अब यह मेरे जाने का समय है। मेरे जाने के बाद टुक्कू को मत डांटना।’

मनीष ने आगे लिखा है कि उसकी मौत के लिए स्वाति को कोई दोष न दिया जाए। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। चौकी प्रभारी ने कहा कि मनीष के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया है। वही इस घटना से घर में मातम पसर गया है।

गाजियाबाद में 14 वर्षीय बच्चे की हत्या, पार्क में पड़ा मिला शव.., जांच में जुटी पुलिस

शिक्षक ही बना हैवान! पहली से पांचवीं कक्षा की लड़कियों को अकेले में बुलाकर करता था दरिंदगी, ऐसे खुला राज

मां नहीं बन पाई तो डॉक्टर ने लगा लिया जहरीला इंजेक्शन, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -