लुधियाना में इस हाल में मिला युवक का शव, घर में रहता था अकेला

लुधियाना : शहर के समीप शिवपुरी इलाके में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब सब्जी का खोखा लगाने वाले अधेड़ की अज्ञात युवकों ने सिर पर पत्थर मार हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे शव खाली क्वार्टर के पास फेंक कर फरार हो गए। मृतक के सिर और मुंह पर गहरे निशान थे। सूचना के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से पुलिस को शराब की बोतल, खाली ग्लास और अन्य सामान मिला है।

आध्यात्मिक नगरी में पड़ोसी ने बनाया बच्ची को अपनी हवस का शिकार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों के साथ अधेड़ ने शराब पी होगी। हो सकता है कि उन्हीं लोगों ने हत्या की हो। मृतक की पहचान भी हो चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण

पुलिस को इन पर है शक 

जानकारी के लिए बता दें मृतक के सिर और मुंह पर गहरे चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि अज्ञात हत्यारों ने पत्थर मारकर उसकी हत्या की एसएचओ ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर जब जांच शुरू की गई तो पता चला कि देर रात मृतक, वहां मौजूद पेट्रोल पंप के कुछ वर्कर के साथ शराब पी रहा था। पुलिस को खाली क्वार्टर के अंदर से शराब की बोतल और ग्लास भी मिलें है। पुलिस का कहना है कि उन्हें शक है कि मृतक के साथ शराब पी रहे लोगों की उसके साथ किसी बात को लेकर बहस हुई होगी।  

दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

 

Most Popular

- Sponsored Advert -