पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

Feb 11 2019 05:52 PM
पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

देहरादून : शहर के समीप पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी। बीस दिन पहले संदिग्ध हालात में गायब हुए युवक के पीछे की कहानी का हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर झाड़ियों में छिपाए गए सड़े-गले शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुष्ठ बस्ती की रहने वाली युवती ने अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि कुछ दिनों पहले से उसका बेटा गायब हो गया है। तहरीर के आधार पर हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि युवक के गायब होने वाले दिन आखिरी बार उसका पड़ोसी को उसके साथ देखा गया था। शनिवार देर रात युवक को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरी कहानी उगल दी।

बहन की शादी में बारात के दौरान युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

ऐसे दी दर्दनाक मौत 

जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक को शक था कि उसकी पत्नी के दोस्त से अवैध संबंध हैं। इसलिए उसने योजना के तहत दोस्त को शराब पिलाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। कोतवाली प्रभारी की मानें तो घटना वाली शाम हत्यारोपी युवक ने झोंपड़ी में युवक की हत्या कर दी थी। इसी दौरान युवक की मां भी झोपड़ी में आ गई। तब उसने उसकी मां से कहा था कि वह शराब पीकर सो रहा है। उसकी मां के जाने पर युवक ने शव को पहाड़ी के ऊपर ले जाकर झाड़ियों में छिपा दिया।

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और फिर हो गई जेल...

मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत