भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

Feb 11 2019 05:32 PM
भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

यमुनानगर : शहर के समीप गांव में एक मकान की छत पर एक युवक और किशोरी के झुलसे हुए शव मिले हैं। लड़के के परिवार ने हत्या किए जाने के आरोप लगाए हैं। घटना फर्कपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की है। बेटे का शव प्रेमिका के घर की छत पर मिलने की सूचना पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

बहन की शादी में बारात के दौरान युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

ऐसे हो सकता है हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की मां का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते पहले भी आरोपियों ने उसके बेटे से मारपीट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक तौर पर लग रहा है कि युवक रात को किशोरी से मिलने आया था और घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। मौत का कारण जानने के लिए डॉक्टरों के पैनल से शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

नोटबंदी के दो साल बाद, गुजरात से जब्त हुए साढ़े तीन करोड़ के पुराने नोट

इस हालत में मिला शव 

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी की मां का आरोप है कि युवक उनकी बेटी का पीछा करता था। पहले भी उसने उनकी बेटी को फोन दिया था लेकिन पकड़ा गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हुई, हालांकि कुछ वरिष्ठ लोगों ने उन्हें शांत करवाया। वैलेंटाइन वीक में युवक किशोरी से मिलने उनके घर की छत पर आया था। सुबह जब किशोरी के परिजन उठे तो उन्होंने देखा लड़की बिस्तर पर नहीं है। तलाश शुरू की तो छत पर जाकर देखा। वहां छत के तीन-चार फुट ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के नीचे किशोरी और युवक के शव पड़े थे।

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

लड़की के घर से बाहर निकलते ही गन्दी हरकतें करने लगता था 15 साल का लड़का, एक दिन...

लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और फिर हो गई जेल...