होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि ....
होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि ....
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक नामचीन हैरीटेज होटल में मसाज करने के बहाने जर्मनी की महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की FIR के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी हेरिटेज होटल का कार्मिक है जिस पर मसाज के दौरान विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का इल्जाम है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

भरतपुर के मथुरागेट थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया है कि जर्मनी की महिला भरतपुर के केवलादेव रास्ट्रीय उद्यान घूमने के लिए आई थी, जिसके साथ होटल के एक संदीप नाम के कार्मिक ने बॉडी मसाज करने के दौरान छेड़खानी की, जिसकी FIR पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित महिला के बयान भी दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार पुत्र राजेश्वर निवासी मुजफ्फरनगर को अरेस्ट किया है।

इसके साथ ही विदेशी महिला की शिकायत पर परिवाद भी दर्ज किया गया है। SP हैदर अली जैदी ने बताया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए फ़ौरन कार्रवाई की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, विदेशी महिला केवलादेव घना में घूमने के लिए आई हुई थी, जो कि नौंह बछामदी मार्ग स्थित एक नामी होटल में ठहरी हुई थी, जहां उसने बॉडी मसाज करने को कहा। मसाज के दौरान उक्त युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। 

धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब

खेत में घुसा बैल तो जीभ काटकर खा गए युवक

कोचिंग पढऩे गई छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -