धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब
धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब
Share:

फ्लोरिडा: यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है जहां पर एक दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा हुआ है. महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को मारने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर दिया था. जब पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ा तब उसने बताया कि वह हाईड एंड सीक खेल रहे थे. फ्लोरिडा पुलिस ने 42 साल की साराह बून को अपने बॉयफ्रेंड  जॉर्ज टोरेस जूनियर की हत्या के मामले में गिरफ्त में ले लिया है. ऑरेंज काउंटी शेरिफ ऑफिस के Deputies ने बीते मंगलवार को स्टेटमेंट जारी करते हुए इस घटना की जानकारी दी है. इसके पूर्व साराह ने पुलिस को कॉल करते हुए बॉयफ्रेंड की मौत की जानकारी भी दी थी.

बून ने बीते सोमवार को विंटर पार्क स्थित अपने घर से 911 पर पुलिस को कॉल किया और कहा कि उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई है. जांचकर्ताओं के अनुसार बून ने दावा किया कि उसने और उसके बॉयफ्रेंड टोरेस ने रात में शराब पी थी और हाईड एंड सीक खेलने के बीच टोरेस ने कहा था कि वह सूटकेस के अंदर छुप जाएगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक बून ने बताया कि जब टोरेस सूटकेस के अंदर बंद हो गया था तो उसने बाहर से चेन लगा दी थी. इसके पश्चात् वह ऊपरी मंजिल पर सोने के लिए चली गई थी. जब वह सुबह उठी तो उसने देखा कि टोरेस सूटकेस के अंदर मूर्छित पड़ा है पुलिस ने इस मामले पर यह जानकारी दी है कि बून का फोन पर दिया गया बयान वीडियो साक्ष्यों से मेल नहीं खा रहा है. वीडियो में एक नीले रंग के सूटकेस में टोरेस सूटकेस से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. वहीं, वीडियो में वह मदद के लिए चिल्ला भी रहा है कि वह सूटकेस में सांस नहीं ले पा रहा है. पुलिस द्वारा पेश किए गए डॉक्यूमेंट में यह भी साफ़ कहा गया है कि बून अपने बॉयफ्रेंड की आवाज सुन रही थी और कह रही थी कि ऐसा ही मुझे उस समय महसूस हुआ था जब तुमने मुझे चीट किया था.

भूमि विवाद में हुई गोलीबारी, महिला हुई घायल

12 दरिंदों ने लूटी लॉ स्टूडेंट की अस्मत, 3 मार्च को होगी सुनवाई

अपने ही माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -