खेत में घुसा बैल तो जीभ काटकर खा गए युवक
खेत में घुसा बैल तो जीभ काटकर खा गए युवक
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को चौकाने वाले हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में दरिंदों ने खेत में घुसे बैल की जीभ काट ली और खा गए। जी हाँ, हमें यकीन है यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। इस मामले में पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और इस मामले को बीते गुरुवार को नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा गांव में हुई। इस मामले को बांदा का बताया जा रहा है।

इस मामले को बीते गुरुवार का बताया जा रहा है जहाँ नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा गांव में यह सब हुआ। वहीं इसी गांव के रहने वाले अंबिका प्रसाद का बैल उनके खेत में बंधा था। अचानक वह रात में छूट गया और दूसरे के खेत में चला गया और इस दौरान बैल को पकड़कर दरिंदों ने उसकी जीभ काट ली और जीभ खा गए। वहीं उसके बाद लहूलुहान बैल को 4 दिन तक अपने घर में कैद कर रखे रहे और खून बंद हो जाने पर पुनः उसे उनके खेत में बांध गए।

वहीं जब बैल ने कुछ खाया पिया नहीं तो देखा गया तो उसकी जीभ कटी हुई थी। इस मामले में पीड़ित किसान ने जब उक्त धर्म विशेष के लोगों से घटना की शिकायत की तो उन्होंने कहा कि 'अगर तुम ने शिकायत की तो तुम्हारी भी जीभ काट लेंगे।' वहीं अब पीड़ित किसान ने थाने में तहरीर दी है और उसी के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ 429 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।

कौन है आप पार्षद ताहिर हुसैन, कहां से रखता है ताल्लुक

घर में घुसकर 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, दोनों नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

अपने ही माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -