कोचिंग पढऩे गई छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़
कोचिंग पढऩे गई छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़
Share:

ग्वालियर। जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में कोचिंग पढऩे आई 12 साल की छात्रा से उसके शिक्षक ने छेड़छाड़ को अंजाम दिया है. इस मामले को मुरार थाना क्षेत्र के साहनी कोचिंग का बताया जा रहा है। इस मामले की शिकार पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों से इस विषय के बारे में शिकायत की। वहीं शिकायत मिलने के बाद परिजन अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दायर करवा दी. वहीं पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में मुरार थाना पुलिस ने बताया कि, 'एमएच चौराहा निवासी 12 वर्षीय छात्रा साहनी कोचिंग में राहुल लोधी से कोचिंग लेती है। वहीं एक दिन छात्रा पढक़र वापस आई तो रोने लगी। उसके बाद उसे रोते हुए देखकर परिजनों ने उससे बात की तो पता चला कि राहुल लोधी ने छात्रा से छेड़छाड़ की है।' इस मामले में वारदात का पता चलते ही परिजन छात्रा के साथ थाने पहुंचे और शिकायत की और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वैसे इस मामले के अलावा महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बीएसएफ कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत की है कि 'उसकी शादी कल्लू से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उससे दहेज में बाइक और एक लाख रुपए की मांग करता था। जब उसने दहेज लाने से इनकार किया तो कल्लू ने उसकी मारपीट की और उसके भाई ने उससे छेड़छाड़ की।' वहीं इस मामले में वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और शिकायत की और पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

कौन है आप पार्षद ताहिर हुसैन, कहां से रखता है ताल्लुक

अपने ही माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत

धोखाधडी के मामले पर शराब व्यापारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -