33 गेंदों में युवराज ने बनाये 17 रन
33 गेंदों में युवराज ने बनाये 17 रन
Share:

फिटनेस को लेकर टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह बल्लेबाजी में भी फीके साबित हो रहे है जिस वजह से उनकी टीम में वापसी की उम्मीदें और ज्यादा धुँधली होती जा रही है. 23 जनवरी को सुपरलीग के एक मैच में पंजाब की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह ने झारखण्ड के खिलाफ 33 गेंदों का सामना कर महज 17 रन बनाए. युवराज के इस प्रदर्शन को देखते हुए कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि कुछ रोज में होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले उनका ये प्रदर्शन उनके चयन में परेशानी का सबब बन सकता है.

इससे पहले आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने युवराज सिंह को रिटेने नहीं किया है. हालांकि दो बार अपनी टीम को आईपीएल का खिताब दिलाने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर को भी फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया है. वहीं दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को भी मुंबई इंडियंस ने रिटेन नहीं किया है. ऐसे में ये तीनो खिलाड़ी आईपीएल नीलामी के लिए उपलब्ध रहेंगे.

हालांकि दूसरी तरफ सैयद मुश्‍ताक अली टी-20 ट्रॉफी में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले युवराज सिंह की ट्विटर पर काफी खिचाई हो रही है. एक ट्विटर यूजर ने युवराज को ट्रोल करते हुए लिखा कि, 'टी-20 में ऐसे खेल रहे हैं और खुद को इंडियन टीम में होने की उम्मीद करते हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'युवराज सिंह ने 17 रन बनाए. दिल्ली की टीम 17 करोड़ खर्च कर उन्हें खरीद सकती है.'

 

आईपीएल से होगा खिलाड़ियों का ध्यान भंग- फैफ डुप्लेसी

नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड

भारत-पाक क्रिकेट न होने पर शोएब अख्तर का झलका दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -