आईपीएल से होगा खिलाड़ियों का ध्यान भंग- फैफ डुप्लेसी
आईपीएल से होगा खिलाड़ियों का ध्यान भंग- फैफ डुप्लेसी
Share:

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फैफ डुप्लेसी का मानना है कि चकाचौंध से भरी आईपीएल की दुनिया अब खिलाड़ियों की जिंदगी का अहम हिस्सा है और इंडियन प्रीमियर लीग के लिए होने वाली नीलामी से खिलाड़ियों का ध्यान भटकना लाजमी है. गौरतलब है कि इस सप्ताह के अंत में आईपीएल-11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को होनी है. इस दौरान भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट के आखरी दो दिन खेले जाने है.

अफ़्रीकी कप्तान ने खिलाड़ियों के ध्यान भंग होने की बात पर कहा कि, 'हमारे पास फोन नहीं होगा ऐसे में बोली की जानकरी लेना मुश्किल होगा. कुछ हद तक ध्यान भंग हो सकता है, ये सामान्य है. ऐसा इंसानों के साथ होता है. आईपीएल हम सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा है.' फैफ डुप्लेसी ने कहा, 'टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों के लिए जरूरी है कि अपनी ऊर्जा और ध्यान मैच पर रखे.'

आपको बता दें कि आईपीएल के आगामी सीजन में दक्षिण अफ़्रीकी टीम से डुप्लेसी के साथ क्विंटन डिकॉक, हाशिम अमला, कगीसो रबाडा, मॉर्न मॉर्कल, लूंगी एनगिडी, डीन एल्गर और वर्नन फिलैंडर जैसे खिलाड़ी IPL बोली में हिस्सा ले रहे है. वहीं अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रिटेन किया है. 

 

भारत-पाक क्रिकेट न होने पर शोएब अख्तर का झलका दर्द

बयानों में आमने-सामने कोहली और रवि शास्त्री

सहवाग ने एक बार फिर विराट पर साधा निशाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -