नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड
नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड
Share:

भारतीय टीम के बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान ने काफी समय से क्रिकेट से दूरी बना कर रखी है, लेकिन हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अचानक से बड़ा ट्रेंड करने लग गए. हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स के तहत बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया. इसमें खास बात यह हुई कि देश की नामी-ग्रामी फैशन मैगज़ीन ने भी इस कलाकार को बधाई दी, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान की जगह क्रिकेटर इरफ़ान पठान को बधाई दे डाली.

पठान ने यह ट्वीट देखते ही, इस पर अपने अंदाज़ में रीट्वीट कर दिया जिसे लोगों ने भी काफी पसंद किया. इरफ़ान ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सकता. लेकिन ये अवॉर्ड आप मुझे मेरे घर पर भेज सकते हैं." बस पठान का इतना लिखना हुआ की ट्रोलर्स को नया टॉपिक मिल गया. फैंस को इरफ़ान का ट्वीट काफी पसंद आया और उन्होंने इरफ़ान खान को टैग करते हुए लिखा कि, "सर आपका अवॉर्ड कहीं और जा रहा है."

इंडियन क्रिकेट टीम में इरफ़ान पठान अपने हरफन मौला अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. इंडियन टीम से बाहर चल रहे इरफ़ान अक्सर IPL में देखे जाते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर

सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना

'पद्मावत' देखकर सामने आई लोगों की पहली प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -