वाइट शर्ट में खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता
वाइट शर्ट में खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता
Share:

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी एक बहुत ही सेक्सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इस तस्वीर में टीना हॉट वाइट शर्ट में नजर आ रही है जो बहुत ही शानदार है. आप सभी को बता दें कि टीना ने कई टीवी शोज़ में काम किया है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'उतरन' से की थी जहाँ इन्होने बहुत ही संस्कारी और सिम्पल लुक दिखाया था लेकिन अब वो सिम्पल लुक हॉट अवतार में बदल चुका हैं.

अब टीना सिम्पल नहीं बल्कि हॉट और सेक्सी हो चुकी है जिसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं. टीना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती हैं जिन्हे देखने के बाद कोई भी उनका फैन बन जाए. हाल ही में भी जो तस्वीर शेयर की हैं

वह बहुत ही सेक्सी और बिंदास अंदाज में है. तस्वीर शेयर कर टीना ने कैप्शन दिया है “Everything you want is coming..Relax and let the universe pick up the timing and the way..You just need to trust that what you want is coming,and watch how fast it comes..”

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही टीना टीवी शो 'कर्मफलदाता शनि' में शनि की पत्नी के किरदार में नजर आ रही थी लेकिन अब शो बंद हो चुका है. अब टीना फोटोशूट्स में बिजी है और आए दिन अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

रश्मि देसाई को बिना बताए ही शो से कर दिया बाहर, सेट पर पहुंचते ही वापिस घर लौटी

Video : बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ किया ऐसा डांस

सिमर की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखकर पहचानना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -