सिमर की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखकर पहचानना मुश्किल
सिमर की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखकर पहचानना मुश्किल
Share:

छोटे पर्दे का लम्बे समय तक चलने वाला और दर्शको का पसंदीदा शो 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को मदहोश कर दिया है. अब अगर आप भी ये सोच रहे है कि ये फोटोशूट सिमर ने करवाया है तो ऐसा बिलकुल नहीं है. दरअसल ये फोटोशूट शो की एक्ट्रेस क्रिसन्न बर्रेत्तो ने करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते है क्रिसन्न ने पर्पल कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है. उन्होंने प्रोपले कलर का टॉप पहना है और नीचे ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने है.

इस ड्रेस में क्रिसन्न ने कातिलाना पोज़ दिए हैं. क्रिसन्न ने अपने सभी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Can't touch this! Ta na na na Photography @gautammaity Concept and styled by @stylistars Make up and Hair @ishasingarane

क्रिसन्न का ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर गौतम मैटी ने किया है, खुद गौतम ने भी क्रिसन्न कि तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. वही अगर क्रिसन्न के शो की बात करे तो उन्होंने ससुराल सिमर का में प्रेम और सिमर की गोद ली हुई बेटी का किरदार निभाया था.

बचपन से ही क्रिसन्न को एक्टिंग का शौक था जिसके चलते उन्होंने अपनी लॉ की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग फील्ड में हाथ आज़मा लिया. क्रिसन्न ने अपने करियर की शरूआत मॉडलिंग और म्यूजिक वीडियोस से की थी. इसके बाद उन्होंने 2014 से 'ये है आशिकी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. अब तक क्रिसन्न 'कैसी ये यारियां' (2016), 'प्यार तुने क्या किया' (2015), 'कहानी हमारी' (20106), 'यारों का टशन' (2016), 'ससुराल सिमर का' (2018) जैसे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं.

छोटे पर्दे की इस बोल्ड अभिनेत्री ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

इतनी हॉट है नागिन-3 की ये नागिन, तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने

52 की उम्र में शादी के एक दिन पहले इस एक्टर ने लगाए 501 पुशअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -