रश्मि देसाई को बिना बताए ही शो से कर दिया बाहर, सेट पर पहुंचते ही वापिस घर लौटी
रश्मि देसाई को बिना बताए ही शो से कर दिया बाहर, सेट पर पहुंचते ही वापिस घर लौटी
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई पिछले कुछ दिनों से टीवी शो 'दिल से दिल तक' में शोरवरी का किरदार निभाते हुए नजर आ रही थी. लेकिन हाल ही में रश्मि को अचानक से ही शो से बाहर कर दिया. जी हाँ... और हैरान करने वाली बात तो ये है कि रश्मि को बिना बताए ही उन्हें शो से निकाल दिया. शुक्रवार को जैसे ही रश्मि शो के शूटिंग सेट पर पहुंची तो वहां जाकर उन्हें पता चला की ये उनका आखिरी दिन है.

अचानक शो से बाहर कर देने से खुद रश्मि भी दुविधा में है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, 'मुझे बताया गया था कि शोरवरी के कैरेक्टर और शो की कहानी में चेंज लाया जा रहा है, जो मुझे मंजूर नहीं था.' रश्मि ने आगे कहा कि, वो अपने करैक्टर में बदलाव नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया.'

रश्मि कहती है कि कलर्स चैनल और कलर्स और शो मेकर शशि सुमीत की टीम उनके इस फैसले से सहमत थी लेकिन उन्हें इस बात का अंदाज़ा बिलकुल नहीं था की शुक्रवार का दिन उनके लिए इस शो का आखिरी दिन होगा. दरअसल रश्मि के किरदार में लगातार बदलाव किए जा रहे थे जो उन्हें पसंद नहीं आ रहे थे इसलिए उन्होंने पहले ही शो छोड़ने के फैसला ले लिया था.

रश्मि के शो छोड़ने के बाद अब दिल से दिल तक में 7 साल का लीप दिखाया जाएगा. सूत्रों की माने तो शो में एक्टर कबाल खान की एंट्री भी होगी. कबाल खान एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएँगे.

Video : बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ किया ऐसा डांस

सिमर की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखकर पहचानना मुश्किल

छोटे पर्दे की इस बोल्ड अभिनेत्री ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -