अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स फ़िज़ूल मानती हैं सोनारिका
अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स फ़िज़ूल मानती हैं सोनारिका
Share:

आप सभी को बता दें कि 'देवो के देव ..महादेव' में पार्वती और 'पृथ्वीवल्लभ-इतिहास भी, रहस्य भी' में मृणालवती के किरदार निभाकर दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया अक्सर ही अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं और अब हाल ही में उन्होंने ट्रोलिंग के बारे में बात की है. ट्रोलिंग के बारे में उनका कहना है कि 'सोशल मीडिया पर कमेंट्स जैसी चीजें उनके लिए अब ज्यादा महत्व नहीं रखतीं और कमेंट्स न पढ़ने के निर्णय को वह अपना सबसे अच्छा निर्णय मानती हैं.

इसे वह फिजूल में वक्त बर्बाद करने जैसा मानती हैं.. आपको बता दें कि इन दिनों वह अपने अपकमिंग शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली' का प्रचार करने के सिलसिले में गुरुग्राम गईं हुईं हैं और वहीं पर उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और कहा कि "मेरा किरदार एक कनीज का किरदार है और एक रकासा है ये.. डांसर हैं ये जो डांस करती हैं और काफी एक्साइटिंग हैं ये मेरे लिए, क्योंकि पहले मैंने ऐसे कुछ किया नहीं है."

आपको बता दें कि शो में सोनारिका के साथ सलीम की भूमिका में शाहीर शेख नजर आने वाले हैं और यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा है. सोनरिका ने आगे बात करते हुए बताया कि "मैं रिफरेंसेज में विश्वास नहीं करती. क्या होता है कि किसी को देखकर उस चीज की नकल करना या उसको कॉपी करना..दर्शकों को फिर वही कंटेंट देने जैसा है. मेरे हिसाब से हर किरदार में कुछ नया कुछ फ्रेश आना चाहिए. यह सिर्फ सलीम और अनारकली की नए एंगल से एक प्रेम कहानी है और एक बहुत ही फ्रेश आउटपुट है."

मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

इंडियन आइडल में ले जाने के बहाने लड़की को बनाता रहा हवस का शिकार

क्लीवेज दिखाते हुए सेक्सी नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -