मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का सिक्का जमकर चलता है. वे जब भी किसी वीडियो में नजर आते हैं बस धमाल हो जाता है. ऐसा ही इस वीडियो में भी हो रहा है, जिसमे खेसारीलाल यादव साड़ी पहन कर महिला के गेटअप में जमकर थिरक रहे हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर आते ही खेसारी लाल के वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं. जहां एक तरफ पवन सिंह भोजपुरी जगत में सनी देओल माने जाते हैं तो वहीं खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के 'चीची' भैया हैं.

भोजपुरी सिनेमा में ग़दर मचाने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का एक गाना 'होंठ लाली से रोटी बोर के' यूट्यूब पर लगातार व्यूज़ बटोरने वाले गानों में से एक बन गया है. इस गाने की ख़ास बात ये है कि गाने में खेसारी ने बॉलीवुड के सुपरहीरो गोविंदा का एक अंदाज़ अपनाया है. इस गाने में वे सादे पहनकर नाच रहे हैं. 

जिस तरह हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार गोविंदा ने 'आंटी न. 1' और 'हद कर दी आपने' जैसी फ़िल्मों में महिला का किरदार बखूबी निभाया है. ठीक उसी तरह इस गाने में खेसारी लाल ने भी साड़ी पहन कर एक महिला का किरदार निभा कर अपने फैन्स को स्तब्ध कर दिया है.  ख़ास बात यह है कि यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 46,509,910 व्यूज़ मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

इस नन्ही बच्ची ने खेसारीलाल के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर रो उठेगा आपका दिल

निरहुआ के साथ ऐसा काम करने को तैयार हुई चांदनी सिंह, सुनकर आगबबूला हो जाएगी आम्रपाली

इंडियन की धमाकेदार दस्तक से हिल गया भोजपुरी सिनेमा

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

'मायानगरी' मुंबई में ऐसा काम करने लगा भोजपुरी स्टार, देखने के लिए उमड़ा पड़ा जनसैलाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -