इंडियन आइडल में ले जाने के बहाने लड़की को बनाता रहा हवस का शिकार
इंडियन आइडल में ले जाने के बहाने लड़की को बनाता रहा हवस का शिकार
Share:

आजकल लोगों को टीवी पर आने का अपने हुनर को दिखाने का बहुत शौक है लेकिन ऐसे में कभी-कभी वह बड़े हादसे का शिकार भी हो जाते हैं जैसे यह महिला हुई. जी हम बात कर रहे हैं देहरादून में एक युवती की, जिसे इंडियन आइडल में मौका दिलाने के नाम पर एक युवक अपने साथ ले आया और उसका रेप करता रहा. खबरों के अनुसार फिरोज खान नाम का युवक एक युवती को इंडियन आइडल का झांसा दे कर अपने साथ ले आया और फिर काफी समय तक उससे रेप करता रहा और साथ ही इंडियन आइडल में ले जाने के नाम पर उससे पैसे भी लेता रहा.

अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके चलते आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि, आरोपी लंबे समय से अपना नाम बदल कर अभिषेक नेगी के नाम से रह रहा था और आरोपी यहां महिलाओं को इंडियन आइडल में मौका देने के नाम पर महिलाओं की जिंदगी से खेलता था. सिंगिंग का शौक रखने वाली महिलाएं भी इसकी जाल में आसानी से फस जाती थी और उन्हें वह अपने साथ लाकर उनसे रेप करता था और पैसे ले लेता था.

आरोपी ने कबूल किया है कि उसने इसके पहले तो उस महिला से पैसे ऐंठे, फिर दिल्ली, मसूरी, देहरादून जैसी जगहों पर महिला का रेप किया. बाद में जब महिला को समझ आया की अभिषेक उसे इंडियन आइडल में नहीं ले जाने वाला और बस उसका फायदा उठा रहा है तब महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. खबरों के अनुसार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 419, 420 एवं 505 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल में बंद कर दिया है.

अपने जीजा की फिल्म के प्रमोशन में जुट़े सलमान, फोटो हो रही वायरल

डॉक्टर मशहूर गुलाटी कर रहे हैं टीवी पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -