स्टाइलिश लुक दिखाते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
स्टाइलिश लुक दिखाते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं ऐसे में एक बार फिर टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल रुमा शर्मा चर्चा में हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों से फिर से सुर्खियां हांसिल की हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि वह अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए फेमस हैं और रुमा ने हल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Everyday Is A Fashion ShowAnd The World Is Your RunwayPC - @mannshindephotography ThankYou @live_inn_style For This Super Sexy Jeggings Simply Loving It Guys Check Out @live_inn_style For Many Cool Collections And Place Your Order

 

इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में अपनी हॉटनेस दिखा रहीं है और उनके क्लीवेज साफ़ दिख रहे हैं. आपको बता दें कि रुमा कई टीवी विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं और उन्हें पहला ब्रेक टीवी सीरियल 'जासूस विजय' में मिला था इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. रुमा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं.

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिकीनी में दिख रही हैं तो कहीं शार्ट ड्रेस में. रुमा ने टीवी सीरियल्स के अलावा 'दिमाग की दही' और 'द टेल ऑफ द बॉय ऐंड टू नाइट्स' जैसी फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाएं हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की हदें पार, देखकर नहीं होगा काबू

अपनी हॉटनेस से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही है यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -