4 महीने से लापता रहे इस कॉमेडियन ने रचाई गर्लफ्रेंड से सगाई

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि टीवी के जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने से लापता थे और उन्होंने अपनी मां पर कई आरोप लगाए थे. ऐसे में सिद्धार्थ अब टीवी पर वापस लौट आए हैं और खबरों के अनुसार सिद्धार्थ की टीवी पर जो वापसी हुई है उसे हर कोई पसंद कर रहा है. अब बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो खबरों के अनुसार बीते दिनों ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड सुबुही जोशी के साथ सगाई कर ली है और दोनों लिव-इन में रह रहे है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार दोनों सगाई कर चुके है और हाल ही में सोशल मी़डिया पर दोनों ने अपनी शादी का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि अब दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. वहीं सिद्धार्थ ने हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Our journey isnt perfect... but its ours and I will stick with you till THE END. इन तस्वीरों में वो अपनी मंगेतर सुबुही के साथ दिख रहे है सुबुही ने इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, 'यह आसान नहीं होगा, यह वास्तव में कठिन होगा.

हमें रोज़ाना काम करना होगा लेकिन मैं ऐसा इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहता हूं, मैं आप सभी को हमेशा के लिए, हर रोज चाहता हूं.आप और मैं हर रोज.' आप सभी को बता दें कि इस समय दोनों की इन तस्वीरों ने समा बाँध दिया है और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं.

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है निमकी मुखिया

एक बार फिर अपने सेक्सी क्लिवेज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं मोनिका डोगरा

फिर बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं शिबानी दांडेकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -