स्टाइलिश अवतार में कहर ढा रहीं हैं शिबानी दांडेकर
स्टाइलिश अवतार में कहर ढा रहीं हैं शिबानी दांडेकर
Share:

इन दिनों एक बार फिर से मॉडल, सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं और इस बार भी वह अपनी बकिनी फोटोज को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, हाल ही में शिबानी ने अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की है वह वाकई में हैरान कर देने वाली हैं इन तस्वीरों में वह जो कमाल की दिखा रहीं हैं वह वकाई में बेमिशाल है. वैसे आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी का नाम पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह लगातार फरहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं.

 

शिबानी और फरहान के डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं और हाल ही में शिबानी ने फरहान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में शिबानी फरहान के हाथों में हाथ डाले दिखाई दी थी. हाल ही में शिबानी ने एक तस्वीर बिकिनी में शेयर की है और लिखा है Truly my happy place #thatbrowngirl #beachbum

इसी के साथ एक तस्वीर हॉट ड्रेस में शेयर कर लिखा है Diwali nights in @allthingssilai @curiocottagejewelry styled by @khyatibusa और एक तस्वीर और काली बिकिनी म शेयर कर लिखा है #myhappyplace #beachbum #thatbrowngirl आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं और इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान

पूनम पांडेय ने कहा आई लव यू, जवाब में यूजर्स ने कह दी भद्दी बात

यह कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 12 का विनर, हुई भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -