खूबसूरती में किसी से कम नहीं है निमकी मुखिया
खूबसूरती में किसी से कम नहीं है निमकी मुखिया
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों स्टार भारत पर आ रहे है शो निमकी मुखिया खूब सुर्ख़ियों में हैं इस शो में नजर आने वाली निमकी मुखिया सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहीं हैं और उन्हें लगातार शो में खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे आप सभी इस बात को भी जानते ही होंगे कि अभिनेत्री निमकी मुखिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नाम भूमिका गुरुंग है.

जी हाँ, भूमिका गुरुंग अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बहुत ज्यादा मशहूर हो गई है और उन्हें दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं वह आए दिन अपने अभिनय के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर कर लिखा है Wearing my fav bangles from @aarambh13 thank u for sending these beautiful bangles n earring इस तस्वीर में वह अपना सेक्सी अवतार दिखा रहीं हैं और उन्होंने उनके फेवरेट बेंगल पहने हैं. वहीं एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A must have accessoryWearing these beautiful earrings by @swagsatrangi आपको बता दें कि टीवी पर वह जितनी संस्कारी नजर आती हैं रियल लाइफ में उतनी ही बोल्ड और सेक्सी हैं.

वह आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. फिलहाल भी वह अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं और सभी के द्वारा खूब पसन्द की जा रहीं हैं.

निमकी मुखिया का हॉट अंदाज नहीं देखा तो क्या देखा

बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं कविता कौशिक

कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -