इस काम के लिए उल्टी हो गईं शिबानी दांडेकर
इस काम के लिए उल्टी हो गईं शिबानी दांडेकर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी पर बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां राज कर रहीं हैं जो हॉट होने के साथ ही बोल्ड भी हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर की. शिबानी ने हाल ही में अपनी सेक्सी तस्वीरों से एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया हैं. जी हाँ, शिबानी ने हाल ही में अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं वह सभी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. इस तस्वीर  को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है That hustler life has no time for jet lag ... dragged my ass outta bed and put on this fab @lolabysumanb dress styled by @khyatibusa hair by @azima_toppo shoes by @gianvitorossi यह तस्वीर उन्होंने एक फोटोशूट के लिए क्लिक करवाई है और उसमे वह उल्टी साइड लेटे हुए नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में शिबानी काफी सेक्सी दिख रहीं हैं और उनकी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद भी कर रहें हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि शिबानी अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जिनकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है और सभी बहुत हॉट और बोल्ड रहीं हैं. वहीं बात की जाए उनके फॉलोवर्स की तो शिबानी के इंस्टाग्राम पर 1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए शिबानी हर दिन अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं. आपको बता दें कि शिबानी काफी लम्बे समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में है जो बॉलीवुड एक्टर फरहान खान के साथ है.

ब्लू ड्रेस में सुर्खियां बटोर रही है यह एक्ट्रेस

शमा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में आ गए लाखो लाइक्स

उठ गया कोमोलिका के चेहरे से पर्दा, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -