ब्लू ड्रेस में सुर्खियां बटोर रही है यह एक्ट्रेस
ब्लू ड्रेस में सुर्खियां बटोर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

अपने पहले ही शो से सुर्ख़ियों में आईं अंकिता लोखंडे इन दिनों टीवी इंडस्ट्री को छोड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कहर बरपा रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. जल्द ही आप उन्हें फिल्म 'मणिकर्णिका' में देखेंगे, जहाँ वह कंगना रणौत के साथ नजर आने वाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले ही वह लोगों के दिलों में छा चुकीं हैं उन्हें लगातार उनके इंस्टाग्राम पर हॉट अंदाज में देखा जा रहा है.

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आज भी कुछ वीडियोस शेयर किए हैं जिन्हे देखकर उनके फैंस कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ड्रेस में कहर ढाया है और इस ड्रेस में लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happinesses in happiness intelligent people is the rarest thing I know -Ernest HemingwayStyled by @hemlataa9With @akansha.27 @jaya_bhatra @Nehalw4646Outfit @suman_nathwani Accessory by @izaarajewellery

वाकई में इस ड्रेस में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज भी काफी कामुक दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि अंकिता कुछ समय पहले ही अपने पैचअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं और अब भी वह अपने एक्स लवर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. फिलहाल अंकिता अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह लगातार फिल्म के लिए मेहनत कर रहीं हैं. अंकिता के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

उठ गया कोमोलिका के चेहरे से पर्दा, सामने आया प्रोमो

नागिन शो बनाते-बनाते नागिन बन गईं हैं एकता

मोहित रैना नहीं इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थीं मौनी रॉय लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -