उठ गया कोमोलिका के चेहरे से पर्दा, सामने आया प्रोमो
उठ गया कोमोलिका के चेहरे से पर्दा, सामने आया प्रोमो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही 'कसौटी जिंदगी की 2' आने वाला है इस शो का इंतज़ार लोगों को काफी लम्बे समय से था जो कल खत्म होने वाला है क्योंकि यह शो 25 सितम्बर यानी मंगलवाल से शुरू होने वाला है और आपको यह भी बता दें कि शुरू होने से पहले यह शो सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है. काफी लम्बे समय से यह शो अपने किरदारों के कारण सुर्ख़ियों में है. सभी को इस बात की जानकारी है कि इस बार श्वेता तिवारी यानी प्रेरणा की भूमिका में एरिका फर्नांडिस और सीज़ेन खान यानी अनुराग बासु का रोल पार्थ समथान नजर आएँगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitu Singh Parmar (@iam_nitusinghparmar) on

कुछ समय पहले ही पार्थ ने एक छोटा सा वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एरिका के साथ उनकी कुछ झलकियां थीं. उन्होंने इस विडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'वह शो को लेकर एरक्साइटेड और नर्वस हैं, जो कि 25 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है.' वीडियो के साथ एक कैप्शन यह भी है 'इस वीडियो को एडिट किया है टैलंटेड प्रेरणा ने.'

अब बस शो के कोमोलिका वाले किरदार की एंट्री बाकी थी जो अब हो चुकी है जी हाँ, हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमे कोमोलिका को दिखाया गया है. काफी लम्बे समय से सभी यह देखना चाह रहे थे कि आखिर कोमोलिका कौन होगी, कैसी होगी ये-वो. तो अब प्रोमो आ चुका है जिसमे यह बताया गया है कि कोमोलिका आखिर कौन है.इस वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया गया है लकिन यह तय बताया जा रहा है कि यह हिना खान ही हैं.

इस दिखाया जाएगा 'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदार कोमोलिका का लुक

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -