इंस्टाग्राम पर फिर बरपा सेक्सी एक्ट्रेस शमा का कहर
इंस्टाग्राम पर फिर बरपा सेक्सी एक्ट्रेस शमा का कहर
Share:

अब तक टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा दिया है जी हाँ, शमा सिकंदर इन दिनों केवल अपनी तस्वीरों से ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं और वह आए दिन अपनी बोल्ड इमेज दिखाती हुईं नजर आती हैं. आपको बता दें कि शमा फिलहाल फिल्म और टीवी से दूर हैं लेकिन अपनी लोकप्रियता कायम करने के लिए वह इन दिनों इंस्टाग्राम का सहारा ले रही हैं.

जी हाँ, कभी टीवी की सिंपल लड़की शमा सिकंदर अब बोल्ड हो गईं हैं और अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. शमा अक्सर बोल्डनेस में अपनी हदों को पार कर देती हैं और इस बार एक बार फिर से अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. आप सभी को बता दें कि शमा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है लेकिन इस बार की ये तस्वीर आपके होश उड़ाने के लिए काफी है.

आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से शमा ने सभी के दिलों में जगह बनाई और उसके बाद वह 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाती हुईं नजर आई और इसके साथ उन्होंने 'सेवन' (2011) और 'बालवीर' (2014) चुनिंदा सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी एक्टिंग की. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण फेम हांसिल कर रहीं हैं.

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज

ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -