'ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी
'ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी
Share:

इन दिनों बहुत ही पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लगातार एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं. आप सभी इससे पहले देख चुके हैं कि कार्तिक ने नायरा को बता दिया है कि उसे सब कुछ पता था और नायरा के मुंह से सच सुनने के लिए उसने आशी के साथ शादी करने की झूठी बात कही थी. अब ऐसे में इस बात को सुनने के बाद नायरा के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है वहीं अब कार्तिक अपनी गलती के लिए नायरा से माफी मांगेगा.

इसी के साथ कार्तिक की मां सुवर्णा भी नायरा के सामने अपनी गलती की मांफी मांगेगी और सुवर्णा नायरा के सामने अपनी गलती न सिर्फ स्वीकार करेगी बल्कि उससे मांफी मांगने के लिए उसके घुटनों पर भी गिर जाने वाली है. जी हाँ, अब सुवर्णा नायरा पर लगाए अपने सभी इल्जामों के लिए उससे मांफी मांग लेंगी लेकिन अब खबरें यह भी आ रही हैं कि सब कुछ ठीक होने के बाद ऐसा होगा कि इसके बाद सुवर्णा कार्तिक को थप्पड़ मार देगी. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों तो आपकी जानकारी क लिए बता दें कि ऐसा वो क्यों करेगी और इसके पीछे की क्या वजह होगी ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है...?

अब देखना यह है कि इस शो की कहानी आगे क्या मोड़ लेगी और क्या कार्तिक और नायरा का मिलान दुबारा हो पाएगा या फिर अब शो बंद कर दिया जाएगा. अब यह तो हमें शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी

अक्टूबर में शुरू होने वाले हैं यह 4 टीवी शो, होगा बड़ा धमाल

फैंस के लिए इस एक्ट्रेस ने बदन से सरका दिया टॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -