सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी स्टाइलिश अदाएं
सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी स्टाइलिश अदाएं
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरने वाली हॉट मॉडल और डांसर सोफी चौधरी को आप सभी जानते ही होंगे. सोफी अक्सर ही अपने कातिलाना अवतार को फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं और अभी इसी बीच सोफी ने एक बार फिर अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है जी हाँ, वह हाल ही में अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आपको बता दें कि सोफी एक बहुत ही शानदार सिंगर हैं और साथ ही कई फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं.

 

इन्हे आप सभी ने आ देखें ज़रा, डैडी कूल: ज्वाइन द फन, शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.सोफी ने बॉलीवुड के कई आइटम सांग्स में भी अपने जलवे दिखाए हैं और सभी आइटम सांग्स में इनके जलवों को काफी पसंद भी किया गया. सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सोफी इस बार भी अपनी हॉटनेस के कारन सुर्ख़ियों में हैं. इस बार उन्होंने अपनी जो तवसिर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है The question isn’t who is going to let me..it’s who is going to stop me#tuesdaymotivation #shootlife #focus #believe #positivevibes #sophstylin #sophiechoudry

इस तस्वीर में वह स्लेटी रंग के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और हॉट लग रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर सोफी के 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल वह अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर लकेवाल तस्वीरें अपलोड करती हैं.

बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -