सेरेना विलियम्स को सता रहा अच्छी माँ न बन पाने का डर
सेरेना विलियम्स को सता रहा अच्छी माँ न बन पाने का डर
Share:

वाशिंगटन: टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने रोजर्स कप टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के पीछे के कारणों का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें डर है कि वे अच्छी माँ नहीं बन पा रही है. यह डर उनके जीवन पर हावी हो गया है और उनकी जिंदगी इसी चिंता के इर्द गिर्द घूम रही है. 

अगर विराट ने नहीं मानी सचिन की यह बात तो बुरे दिन हो जाएंगे शुरू

अपनी बेटी के जन्म के काफी समय बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी सेरेना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि "पिछला सप्ताह मेरे लिए आसान नहीं था. कुछ निजी मामलों से परेशान थीं और मैं डर में भी हूं. मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छी मां नहीं हूं. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मैंने कई लेख पढ़े हैं, जिसमें बताया गया कि मां बनने के बाद मातृत्व संबंधी भावनाओं से निपटा नहीं गया, तो ये तीन साल तक रहती हैं. मुझे बातचीत सबसे सही लगती है. मैं इस बारे में अपनी मां, बहन और दोस्तों से बात करती हूं.

क्रिकेट के 'मक्का' पर कल से भारतीय टीम की 'विराट परीक्षा'

अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वालीं सेरेना ने कहा है कि मैं अपने बच्चे के लिए पर्याप्त चीजें नहीं कर पा रही हूं और ऐसा महसूस करना सामान्य है. कई माएं ऐसी भावनाओं का सामना करती हैं. इसलिए, मैं कहना चाहती हूं कि अगर आपका दिन मुश्किलों से भरा है, तो चिंता की बात नहीं है. मेरा भी है. मगर हमारे पास हमेशा एक बेहतर कल होगा इसकी उम्मीद है.

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

78वें जन्मदिन पर गूगल डूडल पर छाएं महान क्रिकेटर दिलीप सरदेसाई

शिखर धवन की नाकामी पर भड़के सुनील गावस्कर

ज्यादा दिन तक नहीं टिकेंगे कोहली नंबर एक पर- मिचेल स्टार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -