अगर विराट ने नहीं मानी सचिन की यह बात तो बुरे दिन हो जाएंगे शुरू

Aug 08 2018 06:28 PM
अगर विराट ने नहीं मानी सचिन की यह बात तो बुरे दिन हो जाएंगे शुरू

नई दिल्ली : भारतीय टीम इंग्लैंड से लॉर्ड्स में कल दूसरा मैच खेलने उतरेंगी तो उसकी निगाही इस मैच को अपने नाम करने पर टिकी होगी. इस मैच को अपने नाम करने के साथ ही भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आ जाएगी. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट दिग्गजों की सलाह भी मिल रही है. पहले जहां सौरव गांगुली ने विराट को सलाह दी थी, तो वहीं अब सचिन तेंदुलकर ने कोहली को एक बड़ी सलाह दी है. 

क्रिकेट के 'मक्का' पर कल से भारतीय टीम की 'विराट परीक्षा'

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कोहली को कहा है कि वे कभी संतुष्ट ना हो अगर ऐसा हो गया तो बुरा समय शुरु हो जाएगा. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने विराट से कहा है कि बल्लेबाज चाहे कितने ही रन बना लें लेकिन उसे कभी संतुष्ट नहीं होना चाहिए. क्योंकि अगर बल्लेबाज संतुष्ट हो गया तो फिर उसके पतन की शुरुआत हो जाती है. 

78वें जन्मदिन पर गूगल डूडल पर छाएं महान क्रिकेटर दिलीप सरदेसाई

सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि एक गेंदबाज 10 विकेट लेकर संतुष्ट हो सकता है लेकिन वहीं दूसरी ओर एक बल्लेबाज को लगातार रन बनाने होते है. इसलिए बल्लेबाज कभी संतुष्ट ना हो. सचिन ने कहा कि विराट के अंदर रनों की काफी भूख़ है. साथ ही सचिन ने यह भी कहा कि विराट को वहीं करना चाहिए जो वह करते आ रहे हैं. वे दूसरी बातों पर ध्यान ना दें और वहीं करें जो दिल करें. 

ख़बरें और भी...

 

शिखर धवन की नाकामी पर भड़के सुनील गावस्कर

ज्यादा दिन तक नहीं टिकेंगे कोहली नंबर एक पर- मिचेल स्टार्क

?