44 की उम्र में ग्लैमरस फोटोज शेयर करती है ये टीवी एक्ट्रेस
44 की उम्र में ग्लैमरस फोटोज शेयर करती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

कभी बॉलीवुड में फ़िल्में कर चुकी रितु शिवपुरी जब से छोटे पर्दे पर नजर आई हैं तब से उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखानी शुरू कर दी. जी हाँ, रितु शिवपुरी को आप सभी ने छोटे पर्दे पर 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' टीवी शो में देखा होगा. इस शो में नजर आई रितु शिवपुरी बॉलीवुड फिल्म आंखें में गोविंदा के साथ नजर आई थी लोग आज भी इस फिल्म के गाने 'लाल दुपट्टे वाली' को नहीं भूले हैं.

 

रितु अब बहुत ही हॉट और सेक्सी हो चुकी हैं. रितु जब से छोटे पर्दे पर आई हैं तब से उनकी चर्चाएं बढ़ गई और सभी ने उन्हें पसंद करना शुरू कर दिया. रितु ने छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों में जगह बनाई और इसी की साथ वह अनिल कपूर के टीवी सीरीज 24 में भी नजर आ चुकी हैं.

रितु इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने अब तक अपने इंस्टग्राम वाल पर 197 पोस्ट की हैं. हाल ही में अपनी बहुत ही बोल्ड तस्वीर शेयर कर रितु ने लिखा हैं By one of my fav photographers @zaheer.shaikh.photography @subhash_singh10 #bedroomgoals रितु जब से छोटे पर्दे पर आई हैं तब से वह काफी हॉट हो चुकी हैं और आज हम आपको उनकी अभी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं वो पहले से बिलकुल अलग हैं.

 

अब रितु बहुत ही सेक्सी हो चुकी हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों को ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. इन्हे आप सभी ने पंजाबी फिल्मों में भी देखा होगा.

शो में क्यूट और रियल लाइफ में इतने सेक्सी लगते है रोहन मेहरा

स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा बिकिनी में जलवा

करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -