इस टीवी एक्ट्रेस को तैयार होने में लगते है मात्र 15 मिनिट
इस टीवी एक्ट्रेस को तैयार होने में लगते है मात्र 15 मिनिट
Share:

इन दिनों टीवी पर ''ये प्यार नहीं तो क्या है'' शो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा हैं. इस शो को दृश्को द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में लीड किरदार में नमित खन्ना और अनुष्का रैड्डी का किरदार निभाने वाले सिद्धांत सिन्हा और पलक जैन नजर आ रहे हैं.

दोनों ही बहुत ही शानदार और बेहतरीन किरदार निभा रहे हैं और दोनों को इनके किरदार की वजह से बहुत पसंद भी किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि सिद्धांत वही हैं जिन्हे आप सभी ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''ट्विस्टेड'' में देखा था वह इस वेब सीरीज के माध्यम से ही काफी पॉपुलर हुए थे. ''ये प्यार नहीं तो क्या है'' शो की कहानी एक बहुत ही शानदार लव स्टोरी पर आधारित है और यह लव स्टोरी बचपन से शुरू होती हैं दो बच्चे जो बचपन में अच्छे दोस्त होते हैं लेकिन किसी ग़लतफहमी की वजह से अलग हो जाते हैं.

इस शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पलक ने हाल ही में बताया कि उन्हें अनुष्का के किरदार को निभाने के लिए तैयार होने में मात्र 15 मिनट लगते हैं और वह मात्र 15 मिनट में तैयार होकर किरदार निभाने निकल जाती हैं. पलक ने कहा कि उनमे जो सादगी वाली बात है वो किसी और में नहीं है. उन्हें बिना मेकअप के सुंदर दिखना आता है और वे अनुष्का की तरह ही है जिसका किरदार वह निभा रही हैं. अनुष्का जिस तरह सभी टास्क और चुनौतियों का आसानी से सामना करती है वैसे ही वह भी रियल लाइफ में करती हैं. आप सभी को बता दें कि यह शो इन दिनों बहुत पॉपुलर शो बन चुका हैं.

'FitLook magazine' के लिए बोल्ड हुई टीवी की बहु अक्षरा

IPL2018 : क्रिकेट के महाकुम्भ का आगाज़ आज

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' का ये स्टार अब नहीं आएगा नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -