टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' का ये स्टार अब नहीं आएगा नज़र
टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' का ये स्टार अब नहीं आएगा नज़र
Share:

टेलीविज़न पर एकता कपूर का प्रसिद्द सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता संग्राम सिंह अब आगे के एपिसोड में नहीं दिखाई देंगे. संग्राम, शो में अशोक का किरदार निभा रहे थे. संग्राम ने 3 महीने पहले ही शादी की थी. इसके बाद फैन्स को उनकी वापसी का इंतजार था लेकिन अब खबर आ रही है कि संग्राम ने विदेश में सैटल होने का प्लान बना लिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक संग्राम ने अपनी पत्नी के साथ नॉर्वे में शिफ्ट होने के लिए अपने करियर को छोड़ दिया है. हालांकि इस बारे में अभी संग्राम की तरफ से कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है, पर खबर है कि कुछ दिनों तक ये कपल पंजाब में रहेगा और फिर दोनों विदेश चले जाएंगे.

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में संग्राम के शो से चले जाने से जहां उनके फैंस निराश हैं तो वहीं रोमी का किरदार निभाने वाले अली गोनी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. अली ने कहा - 'संग्राम को बहुत याद कर रहा हूं लेकिन उसे नॉर्वे परिवार के पास जाना पड़ा. वहां पर संग्राम बिजनेस को संभालेंगे. नए साल पर हम लोग उनसे मिलने जरूर जाएंगे.

आपको बता दें, संग्राम सिंह की शादी अमृतसर में हुई थी, यह अरेंज मैरिज थी.संग्राम से पहले सीरियल में मिहिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने शादी के बाद शो को छोड़ दिया था.सीरियल में फिलहाल नया ट्रैक शुरू हो गया है जिसमें इशिता को बार-बार एक लड़की दिख रही है जिसका पता लगाने की कोशिश रमन और शगुन कर रहे हैं.

बेस्टvsबेस्ट: आपने सुना क्या CSK Returns Anthem सांग?

इस टीवी अभिनेत्री फुरसी से बदल लेती है अपना किरदार

नेट की ड्रेस पहनकर बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -