'FitLook magazine' के लिए बोल्ड हुई टीवी की बहु अक्षरा
'FitLook magazine' के लिए बोल्ड हुई टीवी की बहु अक्षरा
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने माँ कहीं भी पीछे नहीं हट रही हैं. जी हाँ, इन दिनों आप हिना खान के जलवों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि हिना के इंस्टाग्राम पर 2.7m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

आप सभी को बता दें कि हिना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना देती हैं. हिना ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह बहुत ही सिम्पल थीं और अक्सर ही सिम्पल लुक्स में दिखाई देती थी लेकिन जैसे-जैसे टीवी जगत में लोग उन्हें पसंद करने वैसे-वैसे वह बोल्ड होती गई और अपनी बोल्डनेस को दिखाने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म उन्होंने सोशल साइट्स को माना.

हिना आए दिन अपने हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपलोड करती हैं जो बहुत ही बेहतरीन होते हैं. ऐसे में कुछ समय पहले भी हिना ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं जो ब्लैक ड्रेस में बहुत ही हॉट लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा है @fitlookmagazine Founder @mohitkathuria1987Wearing @ritambhara_paliya_officialPhotographer @ankitnandwaniJewellery by @s2rjewelsandjewelleryMake up & hair @mounalallmakeupnacademyLocation @molecule_gurgaon

आप सभी को बता दें कि ये हिना ने एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं जो FitLook magazine के लिए हैं और इस फोटोशूट में वह बहुत ही शानदार दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. हिना बिग बॉस 11 की विजेता रहते-रहते चूक गई थी और इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड और फैमली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

IPL2018 : क्रिकेट के महाकुम्भ का आगाज़ आज

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' का ये स्टार अब नहीं आएगा नज़र

बेस्टvsबेस्ट: आपने सुना क्या CSK Returns Anthem सांग?

इस टीवी अभिनेत्री फुरसी से बदल लेती है अपना किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -