येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू
येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने नागिन शो से घर घर में अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में नागिन बहुत ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गईं हैं. जी हाँ, नागिन शो में मौनी ने उनके सेक्सी अंदाज ने दर्शकों को तो दीवाना बना ही दिया है और अब भी बना ही रहीं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी एक सेक्सी फोटो सोशल मीडिया शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा, इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई डे रहीं हैं.

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो सुंदर परी से कम नहीं लग रही हैं. फोटो में उनका दिलकश अंदाज साफ दिख रहा है साथ ही उन्होंने अपने फेस पर मेकअप किया है और उनकी स्मोकी आईज तस्वीरों में साफ सुंदर दिख रही हैं. इन तस्वीरों में उनकी आखें बड़ी बड़ी नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बाल खुला कर रखे हैं. इसी के साथ ही लुक के हिसाब से ही मौनी रॉय ने येलो कलर की लॉन्ग इयररिंग पहने हुए हैं जो उनपर चार चाँद लगा रहे हैं.

 

मौनी ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Saved some khow suey for you Mami Brunch!! @mumbaifilmfestival दरअसल यह तस्वीर उन्होंने तब क्लिक करवाई थी जब वह मुंबई के फिल्म फेस्टिवल में जा रहीं थीं. मौनी रॉय ने कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जो काफी पसंद भी की गई थी.

मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

कभी नहीं देखा होगा नागिन का यह अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -