कभी नहीं देखा होगा नागिन का यह अंदाज
कभी नहीं देखा होगा नागिन का यह अंदाज
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली बंगाली बाला मौनी रॉय ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखा दी है. जी हाँ ऐसे तो उनकी खूबसूरत अदाओं के लाखों कदरदान हैं लेकिन वह भी अपनी खूबसूरती दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. जी हाँ, नागिन टीवी शो से घर घर में पहचान बनाने वाली मौनी रॉय ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँम और इस फोटो में मौनी रॉय ब्लू शॉर्ट ड्रेस में टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इस फोटो में मौनी रॉय के सेक्सी पोज से किसी की भी आँखे नहीं हट पाएंगी. आपको बता दें कि मौनी रॉय टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है और अब तो वो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी अपने सेक्सी अंदाज से भारी टक्कर देती हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Oompa Loompa from Loompaland circling on tabletops इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Same drama , same girl ; SAME! @sashajairam Styled by @shimulpatell इसमें भी वह गजब लग रहीं हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की सेक्सी फोटो देखने को मिलती है और इस लेटेस्ट फोटो में बी मौनी रॉय बला की खूबसूरत लग रही हैं.

आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय की इस तस्वीर पर उनके फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं.

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें

एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

'सिलसिला....' मौली से बदतमीजी करेगा कुणाल, राधिका देगी बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -